Virat Kohli : आईपीएल का ये सीजन किंग कोहली या रन मशीन के नाम से पहचाने जाने वाले खिलाड़ी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए कुछ खास नहीं बीत रहा। अपने बल्ले से हर मैच में रनों की बौछार करने वाले कोहली का बल्ला आईपीएल के अब तक के लगभग सभी मुकाबलों में शांत ही रहा। इस सीजन में विराट तीन बार बिना खाता खोले आउट हो चुके हैं। जिसमें से दो बार तो पहली गेंद पर आउट हो गये। विराट के गोल्डन डक पर आउट होने के बाद उनकी स्माइल करने वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिस पर उन्होंने अब जवाब दिया है।

Virat Kohli

Virat Kohli : दो गोल्डन डक के बाद मैं बिलकुल असहाय महसूस कर रहा था

RCB की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में विराट ने कहा कि दो गोल्डन डक के बाद मैं बिलकुल असहाय महसूस कर रहा था। यह बहुत बड़ा क्षण था। ऐसा मेरे करियर में पहली बार हुआ। इससे पहले कभी मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ है। शायद यही वजह थी कि मेरे चेहरे पर स्माइल आ गई थी।

विराट कोहली ने अपने आलोचकों के बारे में कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपने इतने लंबे करियर में अब सबकुछ देख चुका हूं। यह खेल मुझे जो भी दिखा सकता था, मैं सब देख चुका हूं। विराट ने कहा कि वे मेरे जूते में पैर नहीं रख सकते, या वह नहीं महसूस कर सकते हैं, जो मैं महसूस कर रहा हूं। विराट ने बताया कि वह किस तरह से खुद को बाहरी दुनिया से अलग रखते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.