भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल लीसेस्टरशायर में एक अभ्यास मैच खेल रहे हैं। उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा दिखाया है।

लेकिन इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे विराट कोहली ने मैदान में इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट कप्तान जो रूट की नकल करने की कोशिश की थी लेकिन वह है पूरी तरह फेल साबित हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस वीडियो को काफी ज्यादा वायरल कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

विराट कोहली

विराट कोहली ने भी की कोशिश

आपको बता दें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा था तब टेस्ट मैच के दौरान जो रूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जो रूट अपने बल्ले को बिना छुए उसे मैदान पर बैलेंस करते नजर आए थे। पूर्व इंग्लैंड टेस्ट कप्तान जो रूट के इस कारनामे को फैंस ने जादू का नाम दे दिया था। बाद में ऐसा क्यों हुआ इसका असली कारण भी पता चल गया था।

लेकिन अभी विराट कोहली ने भी अभ्यास मैच के दौरान ऐसा ही कुछ करने की कोशिश की लेकिन वह इसमें बुरी तरह फ्लॉप हो गए। विराट कोहली का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैदान में खड़े होकर अपने बल्ले को बैलेंस करने की कोशिश करते हैं। लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाते और अब विराट कोहली का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनका मजाक बना रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.