Virat Kohli : दोस्तों 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए भारत और अफगानिस्तान के साथ साथ बाकी की टीम में भी अपनी प्रैक्टिस में लगी हुई है। भारतीय पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी काफी नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं और 24 तारीख को उनके द्वारा की गई नेट प्रैक्टिस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) स्पिनर्स के खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं। अफगानिस्तान के स्पिनर गेंदबाज तथा विश्व क्रिकेट में एक बड़ा नाम रखने वाले राशिद खान ने विराट कोहली की बैटिंग पर एक किस्सा भी सुनाया है जो कि आईपीएल का है।

Virat Kohli

Virat Kohli : दंग रह गए थे राशिद खान

एशिया कप के लिए राशिद खान भी अपनी प्रैक्टिस में लगे हुए हैं इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स के प्रेजेंटर सवेरा पाशा से हुई है इंटरव्यू के दौरान उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में एक बात शेयर की है। राशिद खान बताते हैं कि आईपीएल के दौरान जब हमारा मैच बेंगलुरु से होने वाला था, तो उसके प्रैक्टिस सेशन में मैंने विराट कोहली को प्रैक्टिस करते हुए देखा.

मैं यह देखकर दंग रह गया कि वे लगातार ढाई घंटे तक बैटिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे और हमारा तो सेशन भी खत्म हो गया था तब तक भी उनकी प्रैक्टिस जारी थी। और इसी प्रैक्टिस की बदौलत उन्होंने अगले दिन ही हमारे खिलाफ ताबड़तोड़ 73 रनों की पारी खेली थी।

Virat Kohli : काफी पॉजिटिव है एटीट्यूड

यह बात 2022 के आईपीएल की ही है जब राशिद खान गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे और विराट कोहली बेंगलुरु का। आईपीएल के इस मैच में विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रन बनाए थे। विराट कोहली का 2022 में यह बेस्ट स्कोर था।

राशिद खान कहते हैं कि विराट कोहली का माइंडसेट बहुत ही पॉजिटिव था और वह एक पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ क्रिकेट खेलते हैं। उस मैच में बेंगलुरु की टीम ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराया था। विराट कोहली काफी लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं इंग्लैंड के दौरे के बाद में सीधा एशिया कप में ही बैटिंग करने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.