Virat Kohli : एशिया कप 2022 का खिताब श्रीलंका जीत चुकी है. इसके बाद अब सभी टीमें अगले T20 वर्ल्ड कप के बारे में सोच रही हैं. भारतीय टीम एशिया कप में तो हार चुकी है लेकिन वह T20 वर्ल्ड कप जरूर जीतना चाहेगी. इस बार स्टार खिलाड़ी विराट कोहली भी अपनी फॉर्म में वापसी कर चुके हैं. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ सलामी बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला t20 शतक और लंबे समय बाद इंटरनेशनल शतक बनाया है. लेकिन फिर भी इन्हें वर्ल्ड कप के दौरान इन्हे नहीं करवाई जाएगी.

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 16 सितंबर को भारतीय टीम का ऐलान करने वाला है. ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, राहुल और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों का होना तय माना जा रहा है.

Virat kohli

Virat kohli : इस कारण कोहली नही करेंगे ओपनिंग

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 एशिया कप में शतक लगाया था. लेकिन फिर भी उन्हें वर्ल्ड कप के दौरान सलामी बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिलेगा. अफगानिस्तान के खिलाफ जब विराट कोहली ने 61 गेंदों में नाबाद 122 रन की पारी खेली थी.

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल से विराट कोहली की ओपनिंग के बारे में बात की गई तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “तो क्या मैं बाहर बैठ जाऊं? ” केएल राहुल के इस बयान से साफ पता चलता है कि विराट कोहली (Virat kohli) T20 वर्ल्ड कप के दौरान सलामी बल्लेबाजी नहीं करेंगे.

Virat kohli : T20 वर्ल्डकप में कोहली पर होगी सबकी नजरें

विराट कोहली का वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में आना भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा माना जा रहा है. जिस तरह से उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी की थी, उसे देखते हुए वह अपनी लय में नजर आ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में वह मिडिल ऑर्डर को मजबूती प्रदान करेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published.