Team India : भारतीय टीम को अक्टूबर में T20 वर्ल्ड कप खेलना है. लेकिन उससे पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू T20 सीरीज खेलनी है. इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम में बेस्ट खिलाड़ियों को शामिल करने की कोशिश करेंगे. इस दौरान एक भारतीय खिलाड़ी ने टीम मैनेजमेंट को बड़ी सलाह दी है. T20 वर्ल्ड कप के लिए इन दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की सलाह दी है.

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने टीम मैनेजमेंट को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सलाह दी है. उन्होंने बताया है कि कल दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को एक साथ टीम (Team India) में शामिल करना चाहिए. एशिया कप 2022 के दौरान केवल दो ही मैचों में उन्हें एक साथ खेलने का अवसर मिला था. इस दौरान दिनेश कार्तिक को ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला.

Team India

Team India : प्लेइंग इलेवन में इस तरह दिया जाए मौका

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘भारतीय टीम को 5, 6 और 7 नंबर के लिए धाकड़ बल्लेबाज चाहिए. इसलिए मेरा मानना है कि ऋषभ पंत को नंबर 5 पर, हार्दिक पांड्या को नंबर 6 पर तो दिनेश कार्तिक को 7 नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए. इस तरह मेरे हिसाब से दिनेश कार्तिक और इस अपन दोनों को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए. अगर दीपक हुड्डा को गेंदबाजी का मौका मिलता है, तो दिनेश कार्तिक को 5 नंबर पर खिलाना चाहिए.

आगामी T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम (Team India) का टॉप ऑर्डर लगभग पक्का हो चुका है. T20 वर्ल्ड कप के दौरान रोहित शर्मा और केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी कर सकते हैं तो स्टार बल्लेबाज विराट कोहली तीसरे नंबर पर खेल सकते हैं. इसके बाद भारत के मिस्टर 360 कहलाने वाले सूर्यकुमार यादव चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.