Team India : एशिया कप 2022 के दौरान भारतीय टीम शुरुआती मुकाबलों में काफी आक्रामक रवैये से खेलती हुई नजर आई थी. लेकिन सुपर 4 में पहुंचने के बाद भारतीय टीम काफी कमजोर दिखाई दी. सुपर 4 में पहले पाकिस्तान और बाद में श्रीलंका से मुकाबला हारने के बाद भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो चुकी थी. लेकिन उसने अपना अंतिम मुकाबला पाकिस्तान से 101 रनों के बड़े अंतर से जीता था. इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मौजूद नहीं थे. उनकी जगह केएल राहुल को कप्तान बनाया गया था. बताया जा रहा है कि एशिया कप के दौरान रोहित शर्मा टीम को संभाल नहीं पाए.

पिछली बार साल 2018 में भारतीय टीम (Team India) में रोहित शर्मा की कप्तानी में ही एशिया कप जीता था. T20 वर्ल्ड कप से पहले एक और हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की कप्तानी में एक बार फिर बदलाव होने वाला है.

Team India

Team India : ये हो सकता है नया कप्तान

एशिया कप के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप साबित हुए हैं. T20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज भी खेलनी है. इसके अलावा भारतीय टीम वनडे सीरीज भी खेलेगी.

खबर आ रही है कि वनडे सीरीज के दौरान कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है और शिखर धवन को टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी शिखर धवन भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं.

Team India : अच्छे कप्तान साबित हुए है धवन

कुछ समय पहले भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी. वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया था. भारतीय टीम ने शिखर धवन की कप्तानी में वेस्टइंडीज का वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया था. इस दौरान कप्तानी के अलावा शिखर धवन ने बल्ले से भी काफी रन निकाले थे.

Leave a comment

Your email address will not be published.