T20 World Cup : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने इस साल अक्टूबर नवंबर महीने में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर अपनी बात कही है। उन्होंने इस टूर्नामेंट के लिए एक खिलाड़ी का नाम बताया है जो भारतीय टीम में ‘ट्रंप कार्ड’ साबित हो सकता है। भारतीय टीम पिछले साल के प्रदर्शन को पीछे छोड़कर अगले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी। हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के समापन के बाद भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज के लिए है, जो 2-2 से बराबरी पर रही। इसे T20 सीरीज में सुनील गावस्कर ने शानदार प्रदर्शन करने के लिए हर्षल पटेल की जमकर तारीफ की है।

T20 World Cup

T20 World Cup : गावस्कर ने इस खिलाड़ी की तारीफ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज समाप्त होने के बाद सुनील गावस्कर ने इस स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए बताया कि हषर्ल पटेल आगामी टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि “वह तुरुप का पत्तों में से एक होंगे। क्योंकि भारतीय टीम के पास मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार भी हैं। एक कप्तान के लिए यह शानदार बात है कि उसके जैसा कोई व्यक्ति निर्भर हो। हषर्ल पटेल पावर प्ले में भी गेंदबाजी कर सकता है और जहां अब गेंदबाज अपनी गति में परिवर्तन करना चाहते हैं। उन्हें निश्चित रूप से टीम का हिस्सा होना चाहिए।

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के इस गेंदबाज ने इस सीरीज में 7 विकेट लिए हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में अब हर्षल पटेल आयरलैंड के खिलाफ 26 जून और 28 जून को होने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज में उप कप्तान भुवनेश्वर कुमार के साथ भारतीय टीम की तरफ से तेज गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.