T20 World Cup : भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो चुकी है. लेकिन उसे अब आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी करनी है. लेकिन विराट कोहली ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. इसे देख कर लग रहा है कि कोहली अपनी फॉर्म में वापस लौट चुके हैं. जो कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से काफी अच्छा है.

विराट कोहली ने अपने 71वें शतक के साथ ही T20 फॉर्मेट में पहला शतक लगाया है. इसके साथ ही युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भी शानदार प्रदर्शन किया है. विराट कोहली ने अपना T20 डेब्यू शतक सलामी बल्लेबाज के तौर पर बनाया है.

T20 World Cup

T20 World Cup : केएल राहुल ने दिया बयान

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए विराट कोहली ने केएल राहुल के साथ ओपनिंग की. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा टीम से बाहर थे. विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए 1020 दिन बाद शतक लगाया है. इससे पहले विराट कोहली ने आईपीएल के दौरान पिछले पांच शतक सलामी बल्लेबाजी के दौरान ही लगाएं हैं. इसके बाद केएल राहुल का बयान वायरल हो रहा है.

केएल राहुल से आगामी ऑस्ट्रेलिया कप और साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के दौरान विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के तौर पर खिलाने के बारे में सवाल किया गया. विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है. इसके बाद उन्हें T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के दौरान सलामी बल्लेबाज के रूप में खिलाया जा सकता है. तो फिर राहुल ने हंसते हुए जवाब दिया कि, ‘तो फिर मैं क्या बाहर बैठ जाऊं?’

T20 World Cup : विराट तीसरे नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

केएल राहुल ने मजाकिया अंदाज में बात करते हुए कहा कि विराट ने तीसरे नंबर पर ही खेलेंगे. उन्होंने केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘विराट कोहली ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है वह भारत के लिए अच्छी बात है. वह अपनी फॉर्म में वापस लौट रहे हैं. ऐसा नहीं है कि वह ओपनिंग करते हुए ही शतक लगा सकते हैं बल्कि तीसरे नंबर पर आकर भी सेंचुरी जड़ सकते हैं.आशा करता हूं कि आने वाली सीरीजों में भी उनका प्रदर्शन ऐसा ही रहने वाला है.’

Leave a comment

Your email address will not be published.