T20 World Cup : एशिया कप में भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उन्हें आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर कर दिया है. रविंद्र जडेजा की टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है.

अब सवाल यह उठ रहा है कि रविंद्र जडेजा जैसे ऑलराउंडर की कमी कौन पूरी कर पाएगा? अक्टूबर-नवंबर महीने में ऑस्ट्रेलिया में जाकर भारत को T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) भी खेलना है. आइए जानते हैं कौन से 3 खिलाड़ी उनकी जगह फिट हो सकते हैं?

T20 World Cup

T20 World Cup : यह हैं वो तीन खिलाडी

अक्षर पटेल :- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षर पटेल का आता है. हाल ही में अक्षर पटेल को खेली गई सभी सीरीज में टीम का हिस्सा बनाया गया था. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया है. अक्षर पटेल बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी अच्छे से करवा सकते हैं. अक्षर पटेल को एशिया कप 2022 के दौरान स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था. अब उन्हें आगामी T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में रविंद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है.

शाहबाज अहमद :- अभी तक इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के लिए डेब्यू मैच नहीं खेला है. लेकिन उन्होंने आईपीएल 2022 में काफी अच्छा परफॉर्म किया था. इस बार आईपीएल के दौरान उन्होंने 16 मैचों में 219 रन बनाए थे. इसके अलावा उन्होंने कुछ विकेट भी चटकाए थे. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह इस ऑलराउंडर को टीम में शामिल किया जा सकता है.

क्रुणाल पांड्या :- भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या लंबे समय से खेल से दूर हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के दौरान उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स की तरफ से खेलते हुए शानदार परफॉर्म किया था. वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर है. हाल ही में उन्हें काउंटी क्रिकेट में खेलते हुएदेखा गया था. लेकिन चोटिल होने के कारण हुआ वह काउंटी क्रिकेट से बाहर हो गए.

Leave a comment

Your email address will not be published.