T20 World Cup : अक्टूबर 2022 से ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इस वर्ल्ड कप से पहले इंडिया को सारी T20 सीरीज खेलनी है जिसमे से साउथ अफ्रीका की सीरीज पूरी हो चुकी है। लेकिन बारिश के कारण इसका कोई परिणाम नहीं निकला बाकी और सीरीज के आधार पर भारत की वर्ल्ड कप टीम चुनी जाएगी।

ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक खिलाड़ी को लेकर भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि यह खिलाड़ी इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित होगा। उसको वर्ल्ड कप में डायरेक्ट एंट्री मिलेगी।

T20 World Cup : इस खिलाड़ी के लिए की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने ऋषभ पंत को लेकर भविष्यवाणी की है। वहीं, ऋषभ पंत जिन्होंने अफ्रीका के खिलाफ बहुत बुरा प्रदर्शन किया था। आकाश चोपड़ा का मानना है कि ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के लिए किसी भी तरह की ऑडिशन की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा…

T20 World Cup

ऋषभ पंत अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कप्तान थे। जब कोई कप्तान होता है तो आप महसूस करते हैं कि वह सुरक्षित है। मेरे सहित कई लोगों का यह मानना है कि ऋषभ को ऑडिशन देने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जब आप स्क्वाड तैयार करेंगे तो उनका नाम प्रमुख खिलाड़ियों में से पहले होगा।”

T20 World Cup : एक्स फैक्टर साबित होंगे ऋषभ पंत

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा कि उन्होंने पंत को लेकर उनके बाएं हाथ के बल्लेबाजों की बात की है। उन्होंने आगे कहा, “ऋषभ पंत हमारे x-factor खिलाड़ी हैं। आपके बल्लेबाजी क्रम में केवल वही बाएं हाथ का बल्लेबाज है बाकी सब दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। आप नहीं जानते कि इशान किशन को मौका मिलेगा या नहीं। जडेजा अंत में लौटेंगे या नहीं तो ऋषभ पंत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.