Sourav Ganguly : इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व रन मशीन के नाम से जाने जाने वाले विराट कोहली का मौजूदा फॉर्म हर किसी को चिंता में डाल रहा है। इसे लेकर अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) भी चिंता में पड़ गया हैं। विराट कोहली की बल्लेबाजी में फॉर्म वापसी बिलकुल भी नजर नहीं आ रही है। ये देखा कर भारतीय टीम के कई खिलाड़ी विराट कोहली को फॉर्म वापसी के लिए रेस्ट की सलाह भी दे चुके है। वहीं, अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म को लेकर कुछ कहा है।

Sourav Ganguly

Sourav Ganguly : जानिए क्या कहा सौरव गांगुली ने…

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल में एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा है कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है वो नहीं जानते हैं, लेकिन उन्हे लगता है कि विराट कोहली जल्द ही मैदान पर रन मशीन की तरह ही वापसी करेंगे। सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा की भी आईपीएल के दौरान फॉर्म पर वापसी की बात कही है।

विराट कोहली ने पिछले दो साल से ज्यादा समय से कोई शतकीय पारी नहीं खेली। वो लगातार बल्ले से निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पर भारतीय टीम के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली जल्द ही अपनी फार्म वापसी कर सकते है। ऐसा उन्हें लगता है। सौरव गांगुली ने कहा कि, ” विराट कोहली एक महान खिलाड़ी है। मैं उनके बारे में इस बात से आश्वस्त हूं की जल्द ही वो अपनी वापसी कर लेंगे। फिलहाल के लिए विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है ये मुझे नहीं पता है”।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भी इस आईपीएल सीजन शांत रहा है। रोहित शर्मा भी बैटिंग के लिए लय में नजर नही आए हैं, जिसके बाद टीम की क्या हालात है? ये साफतौर पर देखा जा सकता है। लेकिन रोहित शर्मा के विषय में समय सौरव गांगुली ने विराट कोहली का भी जिक्र करते हुए बात की। उन्होंने कहा कि ” दोनो ही महान खिलाड़ी है। मुझे लगता है वो अपनी पुरानी फॉर्म हासिल कर लेंगे। साथ ही उम्मीद करता हू कि जल्द ही उनके बल्ले से रन निकले”।

Leave a comment

Your email address will not be published.