Shahid Afridi : एशिया कप खत्म हो गया है और फाइनल के मैच में पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला था जिसमें श्रीलंका ने पाकिस्तान की टीम को हरा दिया था। श्रीलंका एक ऐसी टीम है जिसे कोई भी जीत का दावेदार नहीं बता रहा था लेकिन उसने पाकिस्तान को हराकर फाइनल जीता है। पाकिस्तान की इस हार के बाद पाकिस्तान के कई क्रिकेट खिलाड़ी अपनी अपनी राय दे रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पाकिस्तानी कोच पर भड़क गए और बड़ी बात कह दी। कोच सकलेन मुस्ताक ने प्रेस कांफ्रेंस में बहुत बातो का खुलासा किया

Shahid Afridi

Shahid Afridi : सकलेन मुस्ताक का इंटरव्यू

जब मैच के बाद में पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस हुई तो पाकिस्तानी कोच सकलेन मुश्ताक ने बहुत सी बातों का खुलासा किया था। सकलेन मुश्ताक कहते हैं कि “आसिफ का हाथ कटा हुआ था उसके चार टांके आए थे जबकि शादाब के कान से खून निकल रहा था और कल का समय था फिर भी उसने बोला कि वह बैटिंग करने के लिए जाएगा और गया भी। टीम के अंदर किस समय कौन सी सिचुएशन चल रही है यह बाहर के लोगों को पता नहीं चलता है और वह बस कमेंट करने में लग जाते हैं आप टीम के अंदर आए तो आपको पता चलेगा कि खिलाड़ी किस सिचुएशन से गुजर रहे हैं।”

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पाकिस्तानी कोच के इस बयान के बारे में बात करते हुए एक टीवी चैनल के माध्यम से कहते है कि, “क्रिकेट के अंदर बहाने नहीं चलते हैं आपको जीत और हार दोनों से सीखना पड़ेगा। अगर आपके खिलाड़ी चोटिल है तो आप उनको क्यों खिला रहे हैं क्या आप चाहते हैं कि वह ज्यादा चोटिल होकर जल्दी रिटायर हो जाए। खिलाड़ियों के भविष्य के बारे में आपको भी सोचना होगा।

आपके पास जो 15 लड़के गए थे वह बेस्ट प्लेयर है। पुराने खिलाड़ी जब परफॉर्म नहीं कर पाते थे तो नए लड़कों की मांग होने लगती थी अभी यह भी परफॉर्म नहीं कर रहे हैं तो क्या आपको इस नंबर पर सोएब मलिक की कमी महसूस नहीं हो रही है क्या। हमें इसके बारे में सोचना होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.