Sakshi Dhoni

Sakshi Dhoni : क्रिकेट के सफलतम कप्तान और शानदार बल्लेबाज के रूप में महेंद्र सिंह धोनी को आज सभी लोग जानते हैं. यह भारतीय क्रिकेट के प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन फिर भी इनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. आज भी सभी क्रिकेट प्रेमी इन को काफी पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों में महेंद्र सिंह धोनी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) का यह बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि धोनी से शादी करने के बाद उन्होंने किन-किन चीजों का सामना किया है.

Sakshi Dhoni

Sakshi Dhoni : हर एक कदम बड़ी सावधानी से उठाना पड़ता है

इस बात को लेकर उन्होंने (Sakshi Dhoni) कहा कि जब से उनकी शादी महेंद्र सिंह धोनी से हुई है उसके बाद से ही उनकी पर्सनल लाइफ पर्सनल नहीं रही है. धोनी से शादी होने के बाद वह जब कहीं जाती है तो आसपास उन्हें काफी सारे मीडिया वाले लोगों का सामना करना पड़ता है. जिसके कारण आप ऐसा कुछ भी नहीं कर पाते जो आपको पसंद होता है. मीडिया वाले झूठी खबरें बनाने के डर से उन्हें हर एक कदम बड़ी सावधानी से उठाना पड़ता है.

इन दोनों की शादी के बाद अभी हाल ही में एक बुक भी लॉन्च हुई है. इसके अलावा कुछ साल पहले उनके ऊपर एक फिल्म भी आ चुकी है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. इस फिल्म का नाम ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ था. इसमें सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था यह फिल्म काफी ज्यादा हिट रही थी. इस फिल्म में धोनी के जीवन से जुड़ी कई बातों को बताया गया है.किस तरह उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है, इसमें उनकी लगन और मेहनत को दिखाया गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.