Rohit Sharma : एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 का पहला मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. इसलिए भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की. सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दी. के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर जोरदार फुल शॉट मारा कि गेंद दर्शकों के बीच जा गिरी.

सुपर 4 के पहले मुकाबले के दौरान भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी. चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल विरोधी टीम के गेंदबाजों पर शुरू से ही प्रेशर बनाने लग गए थे. इस मैच का पहला ओवर डालने आए नसीम शाह की कप्तान रोहित शर्मा ने जमकर धुनाई की.

Rohit Sharma

Rohit Sharma : तेज गेंदबाज की लगा दी क्लास

केएल राहुल ने पहली गेंद पर 1 रन लेकर रोहित शर्मा को स्ट्राइक दे दी. इसके बाद रोहित शर्मा ने नसीम शाह के ओवर में दनादन चौके छक्के मार कर दर्शकों का मनोरंजन किया और तेज गेंदबाज की क्लास लगा दी.

अगर हम मुकाबले के पहले ओवर की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नसीम शाह की आखिरी गेंद पर ऐसा पुल शॉट मारा कि बॉल छक्के के रूप में सीधी स्टेडियम में बैठे दर्शकों के बीच जा गिरी. रोहित शर्मा के शानदार छक्के को देखकर दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई और वह खुशी से नाचने लग गए. रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के खिलाफ 16 गेंदों में 28 रन की आक्रामक पारी खेली.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्रीज पर आते ही टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में मदद की. मैच के पहले ओवर में नसीम शाह की चौथी गेंद पर उन्होंने कवर चौका लगा दिया था. इसके बाद पहले ओवर की आखिरी बॉल पर एक शानदार छक्का जद दिया. इसके बाद तीसरे ओवर में मोहम्मद हसनैन के ओवर में भी रोहित ने शानदार चौका लगाया.

Leave a comment

Your email address will not be published.