आज इस आर्टिकल में हम आपको ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं।

रिकी पोंटिंग ने टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान पृथ्वी शॉ के साथ काफी काम किया है और हमेशा से पृथ्वी शॉ की स्कील और टेलेंट की तारीफ की है।

रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने यह भी बताया कि वह पृथ्वी शॉ के साथ व्यक्तिगत तौर पर उनकी मदद करना चाहते हैं ताकि यह युवा खिलाड़ी भारत के लिए 100 से अधिक टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार रहें।

रिकी पोंटिंग ने ब्रॉडकास्ट पर कही ये बाते

रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के ब्रॉडकास्ट पर कहा अगर में पृथ्वी के खेल को देखता हूं तो उनके पास जितनी प्रतिभा है उतनी ही मेरी खेल के दिनों में मेरी थी मैं उन्हें एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में बदलना चाहता हूं जो भारत के लिए 100 से अधिक टेस्ट मैच खेल सके और देश का प्रतिनिधित्व कर सकें।

रिकी पोंटिंग ने मुंबई इंडियंस के साथ अपने कोचिंग कार्यकाल को याद करते हुए कहा जब मैंने मुंबई इंडियन के कोच के पद को संभाला था तो रोहित शर्मा काफी युवा खिलाड़ी थे हार्दिक और कुणाल पांड्या नहीं खेले थे बहुत सारे लोग जिन्हें मैंने वहां कोचिंग दी वे भारत के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं और मैं यही करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ ने 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था लेकिन चोट की वजह से उनके प्रदर्शन प्रभावित हुआ और वह टीम में अपनी जगह बरकरार नहीं रख पाए।

Leave a comment

Your email address will not be published.