Jasprit Bumrah : एशिया कप 2022 में भारत को पाकिस्तान के हाथों हार मिलने के बाद काफी सारे ट्वीट भारतीय खिलाड़ियों के विपक्ष में आ रहे हैं. अर्शदीप सिंह से एक कैच छूटने के बाद उन पर आलोचनात्मक टिप्पणियां की जा रही है. इसके अलावा भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ियों को भी निशाना बनाया गया है. इस पर बुमराह की पत्नी संजना ने इन सभी लोगों की क्लास लगा दी.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह यह पत्नी संजना ने पाकिस्तान के साथ हुए मुकाबले के 1 दिन बाद अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें जसप्रीत बुमराह भी साथ में है. यह तस्वीर बुमराह और संजना की छुट्टियों के दौरान की है. इस तस्वीर पर एक यूजर ने बुमराह को पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार से जोड़ने का फैसला किया.

लेकिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन ने और सोशल मीडिया यूजर के इरादों पर पानी फेरते हुए जवाब दिया कि, ‘थ्रोबैक फोटो है, दिखता नही है क्या चौमू आदमी.’ संजना द्वारा किया गया यह कमेंट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादातर वायरल हो रहा है.

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah : जसप्रीत है टीम से बाहर

फिलहाल भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल होने के कारण एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं है. इस समय वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में रिहैब कर रहे हैं. इस दौरान भारत सरकार ने भी अर्शदीप सिंह के बारे में विकिपीडिया पर गलत जानकारी देने और खालिस्तानी बताने पर उसकी खिंचाई की है.

कई भारतीय खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में उतरे है. इसके साथ ही बुमराह की पत्नी संजना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अर्शदीप के लिए पोस्ट शेयर कर उनको मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.