Ishan Kishan : भारतीय खिलाड़ी ईशान किशन को जिंबाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मैच में खेलने का मौका दिया गया. केएल राहुल की कप्तानी में शुभम्न गिल और शिखर धवन ने सलामी बल्लेबाजी की. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लेकिन राष्ट्रगान के दौरान इशान किशन को एक कीड़े ने बहुत परेशान किया, जिसको वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो.

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को जिंबाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दिया गया. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और जिंबाब्वे को केवल 189 रन पर ही ऑल आउट कर. गेंदबाजों में दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट चटकाए जबकि मोहम्मद सिराज 1 विकेट लेने में कामयाब रहे. जिंबाब्वे के कप्तान चकाबवा ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके भी लगाए.

Ishan Kishan

Ishan Kishan : ईशान किशन को कीड़े ने काटा

दोनों टीमों के बीच मैच शुरू होने से पहले राष्ट्रगान हो रहा था. उसी दौरान एक कीड़ा ईशान किशन की गर्दन पर बार बार आकर बैठ रहा था. इशान किशन बार-बार इसे हटाने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने गर्दन को भी झटकाया. उनके पास कुलदीप यादव खड़े हुए थे. लगता है कि उस कीड़े ने ईशान किशन को काट भी लिया है.

ईशान किशन को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा बनाया गया था. लेकिन इस दौरान वह कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और दो मैचों में केवल 19 रन ही बना सके.

Leave a comment

Your email address will not be published.