IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर डेविड वॉर्नर ने शनिवार को खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाया। वॉर्नर ने आरसीबी के खिलाफ महज 29 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया। सब जानते है कि ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी एकबार क्रीज पर जम गया तो विरोधियो के छक्के छुड़ाने में समय नहीं लगता। ये एक ऐसा खिलाड़ी है जो अकेले अपने दम पर मैच जिताने की ताकत रखता है। दिल्ली कैपिटल्स के साथ भी कल ऐसा ही कुछ हुआ। वॉर्नर पुरे फॉम में नज़र आ रहे थे। वे बहोत ही अच्छे-अच्छे शॉट्स लगा रहे थे, लेकिन दिनेश कार्तिक उनके लिए एक बुरा सपना बन गए। वॉर्नर के आउट होते ही उनकी दोनों बच्चियां उदास हो गईं।

IPL 2022

IPL 2022 : दिनेश कार्तिक ने लगाया दिमाग

DC VS RCB के मैच में शनिवार को वार्नर ने मात्र 29 गेंदों पर अपने आईपीएल करियर का 52वां अर्धशतक पूरा किया। मिशेल मार्श रन बनाने के लिये काफी संघर्ष करते नज़र आ रहे थे और नेट रन रेट बढ़ रहा था तब वार्नर ने हर्षल पटेल के ओवर में छक्का और चौका जड़ा, लेकिन इसके बाद हसरंगा की बॉल पर स्विच हिट लगाने के चक्कर में वह LPW आउट हो गये। उस वक्त आरसीबी को वार्नर के विकेट की बेहद जरूरत थी। हसरंगा को LPW को लेकर संदेह था, उन्होंने अपील तो की लेकिन अंपायर ने नॉट आउट का निर्णय दे दिया। लेकिन दिनेश कार्तिक ने कहा कि रिव्यू का उपयोग करना चाहिए।

रिव्यू के बाद जब देखा गया तो गेंद लेग स्टंप हिट कर रही थी। सबको लगा की शायद अंपायर कॉल होगा और वॉर्नर को नॉट आउट करार दिया जाएगा। लेकिन थर्ड अंपायर ने वार्नर के आउट होने का निर्णय दिया। इसके बाद जब कैमरे की नजर वॉर्नर की बेटियों पर गयी तो वो बेहद निराश नज़र आ रही थीं। उनकी एक बेटी की आँखों से तो आंसू भी गिरने लगे। आपको बता दे कि वॉर्नर की तीन बेटियां है और वो सोशल मीडिया पर अपनी तीनों बेटियों के साथ काफी पोस्ट डालते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.