IPL 2022 के 38वें मुकाबले में मयंक अग्रवाल की कप्तानी में पंजाब किंग्स ने रविंद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से हार का स्वाद चखाया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के नाबाद 88 रनों की मदद से चेन्नई को 188 रनों का टारगेट दिया। चेज करने उतरी सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 ही रन बनाए। टीम के लिए अंबाती रायुडू ने 39 गेंदों पर 79 रन जड़े।

IPL 2022

IPL 2022 : पंजाब के लिए निकाले विकेट

पंजाब के लिए ऋषि धवन और कगिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए। इस जीत के साथ पंजाब किंग्स के 8 अंक हो गए हैं। पंजाब प्वाइंट्स टेबल में 6ठें स्थान प पहुंच गई है।

मैच के बाद कागिसो रबाडा से बातचीत में कहा कि “पावरप्ले में हम थोड़े से पीछे थे।

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, भानुका राजपक्षे और लिविंगस्टन ने गेम को काफी अच्छे से सेट कर दिया। उनके बड़े स्कोर की वजह से हमें जीत मिली।

हमारे गेंदबाजी क्रम में प्रत्येक व्यक्ति ने अपना हाथ ऊपर किया। आंकड़े देखें तो अर्शदीप टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ डेथ बॉलर रहे हैं। उनके पास बहुत प्रतिभा है।

राहुल हमारे लिए अहम स्पिनर हैं। संदीप के पास अनुभव है और हमें पावरप्ले में अहम विकेट मिला है। अंतिम ओवर में ऋषि ने हाथ ऊपर कर दिया। मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी को छोड़ा है। मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। जब आप एमएस धोनी को गेंदबाजी कर रहे होते हैं तब भी थोड़ा नर्वस होता है और भीड़ में एक भी लाल शर्ट नहीं होता है, केवल पीली शर्ट उनके नाम का जाप करती है। उन्होंने अपनी नसों को थामे रखा, इसका श्रेय उन्हें जाता है।”

Leave a comment

Your email address will not be published.