IPL 2022 : महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम, पुणे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए गए आईपीएल के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपनी चौथी हार का स्वाद चखना पड़ा।

IPL 2022

IPL 2022 : टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का किया फैसला

बैंगलोर ने टॉस जीत कर राजस्थान के सामने पहले बल्लेबाजी का चुनाव रखा। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए, जिसके जवाब में आरसीबी की टीम 19.3 ओवर में 115 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और 29 रन से मैच हार गई।

विराट कोहली को टीम ने एक नई उम्मीद के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतारा, लेकिन उनके बल्ले का जादू दर्शक देख नहीं पाए। प्रसिद्ध कृष्णा ने उनका विकेट चटकाया। फैंस ने इसे लेकर विराट कोहली को काफी ट्रॉल किया। वहीं राजस्थान के प्लेयर रियान पराग की मैच के बाद खूब प्रशंसा हुई। विराट को ट्रॉल करने वाले लोगों को कुछ देर बाद ही रियान पराग ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट ने विराट कोहली के फ्लॉप हो जाने पर फैन्स से उनके लिए सुझाव देने को कहा, जिसका जवाब खुद विराट का कैच पकड़ने वाले रियान पराग ने ट्वीट करके दिया उन्होंने कहा कि, हममें से किसी को ये नहीं करना चाहिए, उन्हे अपना काम करने दें। अपने इस जवाब के बाद रियान पराग के सोशल मीडिया पर चर्चे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.