IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स में बेहतरीन बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म का शिकार थे, लेकिन रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने अपने खराब फॉर्म को अलावा कहा दिया। इस कैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेलते हुए टीम की जीत में मुख्य भूमिका अदा की। पूरे टूर्नामेंट में अब तक फ्लॉप रहे ऋतुराज ने इस मुकाबले में 99 रन की पारी खेली। खिलाड़ी अपने शतक से महज एक रन से चूक गए, जिस वजह से ऋतुराज इस पारी के बाद हताश और निराश नजर आए। ऐसे में इस युवा बल्‍लेबाज को स्‍वयं विरोधी टीम के कप्‍तान केन विलियमसन ने संभाला।

IPL 2022

IPL 2022 : रवींद्र जडेजा की कप्‍तानी में सीएसके को केवल दो जीत

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पहले आठ में से छह मैच हार चुकी है। रवींद्र जडेजा की कप्‍तानी में सीएसके को केवल दो जीत नसीब हुई। शनिवार को रविन्द्र जडेजा के सीएसके की कप्तानी छोड़ने के ऐलान के बाद एक बार फिर धोनी चेन्‍नई का नेतृत्‍व करते नजर आए। धोनी की वापसी के साथ ही फ्रेंचाइजी का फॉर्म भी वापस लौट आया। ऋतुराज गायकवाड़ ने मैच में 173 से अधिक की स्‍ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी पारी में छह चौके और इतने ही छक्‍के लगाए उन्‍होंने डेविन कॉन्‍वे 85(55) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 182 रन की साझेदारी बनाई। 20वें ओवर में जब रुतुराज अपने शतक से महज एक रन दूर थे तब टी नटराजन ने उन्‍हें भुवनेश्‍वर कुमार के हाथों कैच आउट करवा दिया।

जाहिर है कि ऋतुराज इतने करीब आकर भी शतक नहीं बना पाए तो उनका दुखी होना लाजमी था। वो बल्‍ला सिर पर मारते हुए अपनी हताशा जाहिर करते दिखे। इसी बीच केन विलियमसन उनके पास आए और इस शानदार बल्‍लेबाजी के लिए उनकी पीठ थपथपाई। हैदराबाद के अन्‍य बल्‍लेबाज भी ऋतुराज का समर्थन करते दिखे।

Leave a comment

Your email address will not be published.