IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स में बेहतरीन बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म का शिकार थे, लेकिन रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने अपने खराब फॉर्म को अलावा कहा दिया। इस कैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेलते हुए टीम की जीत में मुख्य भूमिका अदा की। पूरे टूर्नामेंट में अब तक फ्लॉप रहे ऋतुराज ने इस मुकाबले में 99 रन की पारी खेली। खिलाड़ी अपने शतक से महज एक रन से चूक गए।

IPL 2022

IPL 2022 : एमएस धोनी एक बार फिर से टीम के कप्तान बने

इस मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 8 में से सिर्फ 2 ही मैच जीत सकी है। एमएस धोनी एक बार फिर से टीम के कप्तान बने के बाद खेले गए इस पहले मुकाबले में टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम ने पहले बल्लेबाजी हुए 2 विकेट पर 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए चेन्नई को बचे सभी 6 मैच जीतने हैं। मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही रेस से बाहर हो चुकी है।

ऋतुजराज गायकवाड़ और डेवॉन कॉनवे ने पहले विकेट के लिए 182 रन जोड़े। यह आईपीएल के इतिहास में सीएसके की ओर से किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। इससे पहले 2020 में शेन वाटसन और फाफ डुप्लेसी ने पहले ही विकेट के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ नाबाद 181 रन की सबसे बड़ी साझेदारी की थी। टीम की ओर से सिर्फ 2 ही जोड़ी अब तक किसी भी विकेट के लिए 180 या उससे अधिक रन जोड़ सकी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.