IPL 2022 : मंयक अग्रवाल की कप्तानी में पंजाब किंग्स ने IPL के 38वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 11 रनों से हरा कर आठ मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की है। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के नाबाद 88 रनों की मदद से चेन्नई को 188 रनों का टारगेट दिया। चेज करने उतरी सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 ही रन बनाए। टीम के लिए अंबाती रायुडू ने 39 गेंदों पर 79 रन जड़े।

IPL 2022

पंजाब की तरफ से भानुका राजपक्षे ने 32 गेंदों पर 42 रन बनाए, कप्तान मयंक अग्रवाल ने 18 रन का योगदान दिया तो वहीं लियाम लिविंगस्टन ने 7 गेंदों पर ताबड़तोड़ 19 रन बनाए। चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए।

IPL 2022 : पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा ये

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि “मुझे लगा कि अर्श ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, उसने मुश्किल ओवर फेंके, वह हमारे लिए बहुत अच्छा रहा है। रबाडा ने भी रुतुराज और रायडू को आउट करने के लिए अच्छी गेंदबाजी की। ये दोनों हमारे लिए बहुत अच्छे रहे हैं। एक टीम के रूप में हमें स्मार्ट होने के बारे में सोचना होगा। आप चाहते हैं कि आपका विरोधी जितना हो सके लंबी बाउंड्री की ओर खेले।
एक बल्लेबाज के रूप में भले ही आप गेंदों को मिस कर दें, लेकिन आपको छोटी बाउंड्री के खिलाफ परिणाम मिलेगा। वे पल आपके लिए बेहतर हो जाते हैं। हमने अभी एक मैच जीता है और आगे ज्यादा मैच जीतने की जरूरत है। “

पंजाब की यह चेन्नई के खिलाफ इस सीजन की दूसरी जीत और लगातार तीसरी जीत है। पंजाब की तरफ से शिखर धवन ने 88 रन बनाए तो वहीं कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह ने मिलकर आठ ओवर में 46 रन दिए और तीन विकेट लिए। दोनों गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी की चेन्नई के रनों पर लगाम लगाने में सफल रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published.