IPL 2022 : आईपीएल के हर सीजन में ऐसे कुछ मोमेंट आते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और खिलाड़ियों तथा दर्शकों को हमेशा याद रहते हैं। हर बार की तरह IPL 2022 में भी खिलाड़ियों और फैंस के कुछ ऐसे मोमेंट है जो काफी ज्यादा वायरल हुए। कोई भी इन मोमेंट्स को नहीं भूल पाएगा। आइए हम बताते हैं इन खास फलों के बारे में….

IPL 2022 के 5 खास मोमेंट्स:-

1. 19 अप्रैल को नवी मुंबई के डी वाई स्पोर्ट्स स्टेडियम में लखनऊ सुपर जॉइंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु टीम के विराट कोहली इस सीजन तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए। गोल्डन डक पर आउट होने के बाद वह पवेलियन लौट गए। विराट के आउट होने के बाद उनका रिएक्शन सच में सबको हैरान करने वाला था। एक बार फिर गोल्डन डक पर आउट होने के बाद वह मुस्कुराए और प्रशंसक उस मुस्कान में दर्द को देख सकते थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह रिएक्शन काफी वायरल हुआ।

2. इससे आईपीएल सीजन में काफी सारे विवाद देखने को मिले लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुई नो बॉल कॉन्ट्रोवर्सी को दर्शक कभी नहीं भूल सकते। उन्होंने खेल की भावनाओं की धज्जियां उड़ाते हुए अपने सभी खिलाड़ियों को मैदान से वापस बुला लिया था। इस व्यवहार के बाद ऋषभ पंत पर 100% मैच फीस का जुर्माना लगा। उनकी इस हरकत की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

IPL 2022

 

3. 18 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल के बीच मैच खेला गया जिसमें यूज़वेंद्र चहल इस सीजन 5 विकेट अपने नाम करने वाले पहले खिलाड़ी बने। उन्होंने कोलकाता की टीम के खिलाफ हैट्रिक समेत पांच विकेट अपने नाम किए थे। 5 विकेट हॉल पूरा करने के बाद यूज़वेंद्र चहल ने अपनी खुशी को इस तरह से ज़ाहिर किया था। दर्शकों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया।

4. 25 मई को लखनऊ और बेंगलुरु की टीम के बीच हुए IPL 2022 एलिमिनेटर मैच में लखनऊ की टीम के हारने के बाद कप्तान के एल राहुल और मेंटर गौतम गंभीर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इस तस्वीर में दोनों के बीच काफी गंभीर डिस्कशन चल रहा है और गौतम गंभीर, के एल राहुल की तरफ देख रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बने और लोगों ने जमकर वायरल किये।

5. शनिवार 2 अप्रैल 2022 को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में दर्शकों की भीड़ में एक कपल को किस करते हुए देखा गया। जिसके बाद उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर फटाफट वायरल हो गई। फैंस ने सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक उड़ाया। यही नहीं फैंस ने तो यह तक कह दिया कि टूर्नामेंट में ‘किस कैम’ को भी पेश करने का समय आ गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.