IPL 2022 : इस आईपीएल सीजन में अपनी गेंदबाजी से उमरान मालिक प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं। सीजन की शुरुआत से ही वे शानदार प्रदर्शन देते आए हैं, लेकिन रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं दिखा।

IPL 2022

IPL 2022 : उमरान मालिक की मां परेशान

उधर, यह नजारा देख उमरान मालिक की मां परेशान हो बैठी। जम्मू और कश्मीर के इस तेज गेंदबाज ने कल अपने 4 ओवर में कुल 48 रन दिए और एक भी विकेट नही लिया। वे इस मैच में सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। अपने बेटे की गेंदों पर अच्छे शॉट्स देखकर उनकी मां को बहुत बुरा लगा। उन्होंने कहा कि बेटे को बहुत स्कोर पड़ गया, जिसके बाद पिता ने आईपीएल और क्रिकेट के खेल का सही सार उन्हें समझाया।

उमरान मलिक के पिता अब्दुल राशिद मलिक (Abdul Rashid Malik) ने india.com को एक खास बातचीत में बताया, ‘कल उमरान की मां काफी परेशान हो गई। बोल रही थी स्कोर पड़ गया. फिर मैंने बोला यार स्कोर पड़ते रहते हैं. बॉलर को ही पड़ते हैं स्कोर, खाली मेरे बेटे को ही थोड़ी पड़े हैं।’

उन्होंने आगे बताया कि, ‘मैंने बोला इस चीज की टेंशन नहीं लेनी। वो भी खेलने के लिए आया है और हमारा बच्चा भी खेलने आया है।’

सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में हार का सामना करना पड़ा। सीएसके के ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेवन कॉनवे ने ओपनिंग विकेट के लिए 18 ओवरों तक बल्लेबाजी की और टीम का स्कोर 182 पर पहुंचा दिया।

ऋतुराज गायकवाड़ अपने दूसरे आईपीएल शतक से यहां चूक गए और वह 99 रन पर आउट हो गए, लेकिन 99 रन की अपनी बेमिसाल पारी से उन्होंने चेन्नई को 202 रन तक पहुंचने में मदद की। उनके अलावा डेवन कॉनवे ने भी नाबाद 85 रन की पारी खेली। इसकी बदौलत सनराइजर्स को यहां 13 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Leave a comment

Your email address will not be published.