IPL 2022 का 31 वां मैच लखनऊ सुपर्जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीतकर आत्मविश्वास से भरी हुई है।

IPL 2022

बात करें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की तो दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन लगभग पिछले मैच जैसा ही रहने वाला है यह मैच 19 अप्रैल शाम 7:30 बजे डी वाई पाटिल स्टेडियम और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख पाएंगे।

बात यदि रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की करें तो बेंगलुरु सीजन की शुरूआत हार के साथ की थी लेकिन तब टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है और आरसीबी ने के क्या राजस्थान में मुंबई इंडियंस को हराकर हैट्रिक बनाई है चेन्नई से मिली हार के बाद टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया आरसीबी ने पीछे मैच खेले हैं जिनमें से 4 में जीत और 2 में हार मिली है वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स ने भी छह मैच खेले हैं जिसमें 4 में जीत और 2 में हार मिली है।

IPL 2022 : यह हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपरजाइंट्स की प्लेइंग इलेवन :- लोकेश राहुल, क्विंटन डी कॉक, मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा ,कुणाल पंड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुष्मंता चमीरा ,आवेश खान, रवि बिश्नोई।

रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन :- अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुएश प्रभुदेसाई ,शहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक ,वानीन्दू हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज ,जोश हेजलवुड।

Leave a comment

Your email address will not be published.