IPL 2022 : गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी पहुंची। मैच में दिल्ली ने पहले टॉस जीता और फिर मैच भी अपने नाम किया। मैच में कप्तान ऋषभ पंत टॉस के समय से ही काफी आत्मविश्वास से भरे दिखे।

IPL 2022

IPL 2022 : दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण मैच

दिल्ली कैपिटल्स ओर कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ये मैच दोनों टीम के लिए महत्वपूर्ण मैच था। मैच में केकेआर और दिल्ली दोनों ने ही एड़ी चोटी का ज़ोर लगाया। दिल्ली ने ये मैच 19 ओवर में ही अपने नाम कर लिया। दिल्ली की टीम को मिल रही विकेट पर ईशा नेगी भी स्टैंड में खुश होती दिखी। कैमरे में उनके रिएक्शन भी कैद हुए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बता दें कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी लगभग पांच साल से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। सोशल मीडिया पर दोनो ने अपने रिश्ते स्वीकारा भी है। गुरुवार के मैच में स्टैंड में नजर आई ईशा नेगी पर कैमरे का फोकस रहा। फैंस ने सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट किए और तरह तरह के कमेंट्स भी आए।

हालांकि, इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत का बल्ला नहीं चल पाया। डेविड वार्नर के आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन तेज गेंदबाज उमेश यादव की गेंद पर विकेट कीपर को अपना कैच पकड़ा बैठे। कप्तान ऋषभ पंत को मात्र 2 रन की निजी पारी के बाद वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

Leave a comment

Your email address will not be published.