IPL 2022 : आईपीएल में हमे रोज़ कुछ न कुछ रोमांचक और कुछ अलग देखने को मिलता है ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला जब आईपीएल 2022 का 33वां मुकाबला पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस और 4 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेल गया। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बहोत ही महत्वपूर्ण था, मुंबई को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिएये मुकाबला जीतना बहुत ही ज़रूरी था। चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। आपको बता दे कि इस मैच से एक दिन पहले ही कायरन पोलार्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, इसलिए ये मैच उनके लिए बहुत ही खास था। ब्रावो ने अपने पूर्व कप्तान के लिए इस मुकाबले को और भी यादगार बना दिया, आइये जानते है कैसे।

IPL 2022

IPL 2022 : दोनों के बीच है गहरी दोस्ती

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे ड्वेन ब्रावो ने मैच शुरू होने से पहले मैदान में ही पोलार्ड के पैर छू लिए और उनके प्रति सम्मान दिखाया। इसके बाद पोलार्ड ने ड्वेन ब्रावो को गले से लगा लिया, इससे दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ नज़र आ रही थी। आपको बता दें कि पोलार्ड और ब्रावो के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, पोलार्ड पिछले कई सालो से मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे है लेकिन यर बात बहोत कम लोग जानते होंगे कि ब्रावो ने 2009 में मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट से पोलार्ड की सिफारिश की थी।

ब्रावो ने पोलार्ड के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने पर ट्वीट भी किया जिसमे उन्होंने लिखा कि, “मेरे दोस्त हैप्पी रिटायरमेंट, आपको दोस्त, साथी खिलाड़ी और कप्तान बोलकर मुझे खुशी होती है. शानदार इंटरनेशनल करियर के लिए आपको बधाई.” इसके जवाब में पोलार्ड ने लिखा, “आशीर्वाद चैम्पियन, आपके दिखाए रास्ते पर अभी भी चल रहे हैं मेरे दोस्त.”

Leave a comment

Your email address will not be published.