IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 43वां मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गायन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया और टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 170 रन बनाए। टीम की तरफ से से विराट कोहली और रजत पाटीदार ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। मैक्सेवल 18 गेंद में 33 रन बनाकर आउट हुए। महिपाल लोमरोर ने 8 गेंद पर 16 रन बनाए।

IPL 2022

IPL 2022 : जानिए कौन है ये खिलाडी

गुजरात टाइटंस की ओर से प्रदीप सांगवान ने 19 रन देकर 2 विकेट लिए। शमी, अल्जारी जोसेफ, राशिद खान और लॉकी फर्ग्युसन के हिस्से भी एक-एक सफलता हाथ लगी।

प्रदीप सांगवान ने सालों बाद IPL में वापसी की है और आते ही उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है। मैच के बाद उन्होंने कहा कि “मुझे बहुत मजा आया। यह मुश्किल था क्योंकि मैं 3-4 साल बाद (आईपीएल) खेल रहा हूं, चोट के बाद वापसी करना मुश्किल है लेकिन मैं खुश हूं कि मेरा खेल अच्छा रहा। मैंने सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की कोशिश की क्योंकि नई गेंद कुछ कर रही थी। गेंद अच्छी तरह से आ रही है, शुरुआत में यह पकड़ और रुक रही थी लेकिन जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ी और बेहतर होती गई। इस गर्मी में लगातार तीन ओवर फेंकना मुश्किल था, लेकिन शमी कुछ रन लेने गए थे और कप्तान ने मुझसे पूछा कि क्या मैं गेंदबाजी कर सकता हूं। हमें इसका पीछा करने में सक्षम होना चाहिए।”

इससे पहले फाफ डुप्लेसिस ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया। दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। उन्होंने यश दयाल और अभिनव मनोहर की जगह प्रदीप सांगवान और साईं सुदर्शन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.