Indian Cricket Team : पूर्व भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी T20 सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा की वापसी भारत के लिए सच में फायदेमंद रहेगी. एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में करारी हार का सामना करने के बाद, भारतीय टीम अब तीन मैचों की T20 शरीर और तीन मैचों की वनडे सीरीज इंग्लैंड के साथ खेलेगी. दासगुप्ता ने खिलाड़ियों से अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए कहा है.

Indian Cricket Team : इंग्लैंड से हार के बाद दिया बयान

पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी T20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा की वापसी भारत के लिए अच्छी साबित होगी. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, “टीम के लिए एक स्थिर कप्तान होना बहुत महत्वपूर्ण है. कप्तान की स्थिति वास्तव में पिछले कुछ महीनों में थी, खासकर इंग्लैंड टेस्ट या आयरलैंड दौरे के दौरान.

Indian Cricket Team

भारतीय खिलाड़ियों को दिया अल्टीमेटम :- सभी टीमें अब अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. दासगुप्ता ने बताया कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप से पहले बच्चे हुए हर मैच पर ध्यान देना होगा. पूर्व खिलाड़ी ने कहा, “टी 20 विश्व कप के लिए केवल 2-3 महीने शेष हैं, ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है. भारत विश्व कप से पहले 20-22 मैचों के साथ बचा है, इसलिए चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों को बेड़े के लिए शॉर्टलिस्ट करना शुरू कर दिया होगा. इस टूर्नामेंट का हर मैच बहुत महत्वपूर्ण होगा.”

Indian Cricket Team : इस समय होगा पहला टी20

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला t20 मैच भारत के समय अनुसार रात 10:30 बजे शुरू होगा. टीम के कप्तान इस बार रोहित शर्मा होंगे. रोहित शर्मा कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं और वापस भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल हो गए हैं. टेस्ट मैच में हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम यह मुकाबला जीतने की हर मुमकिन कोशिश करेगी.

Leave a comment

Your email address will not be published.