IND vs PAK : एशिया कप के दौरान खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में भारत की जीत होने के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर गुस्से से लाल हो गए. शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह दोनों टीमों के ऊपर ही काफी गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह पाकिस्तान के कप्तान बाबा जाजम पर भी भड़क उठे. आइए जानते हैं क्या कहा शोएब अख्तर ने….

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने पांच विकेट से रोमांचक जीत हासिल की है. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर फिर भी दोनों टीमों पर ही भड़क उठे.उन्होंने दोनों टीमों पर आरोप लगाया कि भारत और पाकिस्तान दोनों ही हारने के लिए खेल रही थी.

शोएब अख्तर ने कहा कि, “दोनों टीमों ने शुरुआत से ही मैं जाने की कोशिश की थी. लेकिन भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम को मैच जिता दिया. भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के कप्तानों ने सही से टीम का चयन नहीं किया था.”

IND vs PAK

IND vs PAK : बाबर आजम को लगाई लताड़

पाकिस्तान को मिली हार के बाद शोएब अख्तर ने बाबर आजम को भी फटकार लगाई. उन्होंने बाबर आजम की बैटिंग पोजिशन पर सवाल उठाया और कहा, “मैंने बाबर को कई बार T20 फॉर्मेट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने की सलाह दी है. रिजवान के साथ होकर फखर जमां को ओपनिंग करवानी चाहिए. इसके बाद शादाब खान को आसिफ अली से पहले ही बल्लेबाजी करने भेज दिया. बाबर आजम किस तरह की कप्तानी करना चाहते थे, मेरे तो समझ के बाहर है. बाबर आजम खुद भी बैटिंग में कुछ कमाल नहीं कर पाए.”

पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर दोनों ही टीमों के फैसलों से नाराज दिखाई दिए. उन्होंने बाबर आजम को इफ्तिखार को 4 नंबर पर भेजने को लेकर सवाल किया और मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर ना देने के बारे में भी तंज कसा.

इसके अलावा मोहम्मद रिजवान की बल्लेबाजी पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए. अगर रिजवान 45 गेंदों पर सिर्फ 45 रन ही बनाएगा तो कैसे चलेगा. पावर प्ले में 19 डॉट बॉल खेलने पर भी उन्होंने रिजवान पर तीखी प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा ऋषभ पंत को भी टीम से बाहर रखने पर उन्होंने सवाल उठाया.

Leave a comment

Your email address will not be published.