IND vs IRE : दक्षिण अफ्रीका के बाद अब आयरलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम सीरीज के लिए तैयार है। 26 जून और 28 जून को भारतीय टीम और आयरलैंड के बीच दो मैचों की T20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में स्क्वाड में कई खास खिलाड़ी शामिल है।

IND vs IRE : ये है वो मैच विनर खिलाड़ी

इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी टीम को जीत दिलाई है। वही केएल राहुल का एक खास खिलाड़ी जो कि लखनऊ सुपरजाइंट्स के साथ टीम में मौजूद था, अबे। हार्दिक पांड्या की टीम का हिस्सा है। जिसके बाद आयरलैंड (IND vs IRE) के खिलाफ स्क्वाड में शामिल है।

भारतीय स्पिन गेंदबाजों की मिसाल पूरे विश्व में दी जाती है। इसी क्रम में इस आईपीएल सीजन लखनऊ सुपरजाइंट्स के गेंदबाज रवि बिश्नोई ने अपनी गेंदबाजी से काफी सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दें, रवि बिश्नोई दक्षिण अफ्रीका खिलाफ इस कोड में शामिल थे लेकिन उन्हें टीम में खेलने का मौका नहीं दिया गया था। इसलिए खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में भाग नहीं ले पाया। आईपीएल में देखा जा चुका है कि युवा खिलाड़ी काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं।

IND vs IRE

IND vs IRE : केएल राहुल ने की तारीफ

रवि बिश्नोई की तारीफ उनके कप्तान केएल राहुल ने बहुत ज्यादा की थी। रवि बिश्नोई के लिए केएल राहुल ने कहा कि वह भविष्य में अगर ऐसी ही गेंदबाजी करते हैं तो भारतीय टीम का नियमित हिस्सा बन सकते हैं। रवि बिश्नोई को लखनऊ सुपरजाइंट्स का पसंदीदा खिलाड़ी कहा जाता है। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में 37 मैचों में 37 विकेट लिए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे रवि बिश्नोई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में इसी साल 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में डेब्यू किया है। 21 वर्ष के इस युवा खिलाड़ी ने अब तक चार T20 मैच में 4 विकेट लिए हैं। रवि बिश्नोई कुछ ही गेंदों में मैच का रुख पलटने के लिए जाने जाते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.