IND vs IRE : चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे सूर्यकुमार यादव ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर दो फोटो शेयर की. एक तस्वीर में वह अकेले फ्लाइट के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान सूर्यकुमार मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे है और वह काफी फिट नजर आ रहे हैं. सूर्यकुमार यादव ने जो दूसरी फोटो शेयर की है उसमें वह तेज गेंदबाज आवेश खान, उमरान मलिक और वेंकटेश अय्यर के साथ दिख रहे हैं. सभी खिलाड़ियों ने खड़े होकर ग्रुप फोटो खिंचवाई.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज ख़त्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को 3 दिन का ब्रेक दिया था. सभी खिलाड़ियों को 24 जून को आयरलैंड जाना था पर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी पहले ही आयरलैंड पहुंच चुके हैं. पहले डबलिन पहुंचने वालों में युजवेंद्र चहल और ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल है.

IND vs IRE

IND vs IRE : संजू सैमसन की लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी

आयरलैंड के खिलाफ (IND vs IRE) विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है. संजू के लिए टी20 विश्व कप से पहले चयनकर्ताओं को आकर्षित करने का यह सुनहरा मौका माना जा रहा है. संजू ने अपनी कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल के फाइनल तक पहुंचाया था.

भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच पहला टी20 मैच 26 जून को खेला जाना है, जबकि दूसरा और आखिरी टी20 इंटरनेशनल मुकाबला 28 जून को खेला जायेगा. इस दौरे पर राहुल त्रिपाठी को पहली बार टीम इंडिया में मौका मिला है. राहुल ने आईपीएल के 15वें सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाए थे. बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस सीरीज के जरिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. सूर्यकुमार यादव को चोट की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की घरेलू टी20 सीरीज से बाहर रहना पड़ा.

Leave a comment

Your email address will not be published.