IND vs ENG T20 : भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड को 50 रन से हरा दिया था. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने इस जीत को हासिल किया. इस जीत के साथ रोहित शर्मा 13 वां लगातार T20 इंटरनेशनल मैच जीतने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार टीम चुनी थी जिसमें भारतीय टीम को जीत दिलाई. इसमें दीपक हुडा को भी शामिल किया गया था.

आयरलैंड दौरे के समय से ही फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 (IND vs ENG T20) में भी शानदार पारी खेली. उन्होंने इस मैच में 17 गेंदों में शानदार 33 रनों की पारी खेली. दीपक हुड्डा इस मैच में अर्थ शतक लगाने से थोड़ा चूक गए. इस पारी में उन्होंने 2 छक्के और 3 चौके लगाए.

IND vs ENG T20

IND vs ENG T20 : बाल बाल बचे रवि शास्त्री

दीपक हुड्डा ने पारी के पांचवें और में मोईन अली की गेंद पर लगातार दो छक्के लगाए. इनमें से एक का सीधा कमेंट्री बॉक्स की तरफ जा गिरा. कमेंट्री बॉक्स में रवि शास्त्री और माइकल आर्थटन कमेंट्री कर रहे थे. दीपक ने जिस गेंद पर छक्का लगाया वह कमेंट्री बॉक्स से थोड़ी ही दूर गिरी. अच्छी बात यह रही कि किसी को चोट नहीं लगी. अगर थोड़ी आगे जाकर गिरती तो किसी को भी चोट लग सकती थी.

आयरलैंड सीरीज के दौरे से ही दीपक हुड्डा लगातार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इंग्लैंड (IND vs ENG T20) में भी अपनी फॉर्म बरकरार रखते हुए उन्होंने अच्छी पारी खेली. दीपक हुड्डा की इस पारी से कोच और कप्तान के साथ-साथ चयनकर्ता भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. दीपक हुड्डा अगर इसी तरह परफॉर्म करते रहे तो आगामी T20 वर्ल्ड कप में खेलने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता.

Leave a comment

Your email address will not be published.