IND vs ENG 5th Test : भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच मुकाबला एजबेस्टन में हो रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले टॉस कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। लेकिन भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही। पहले दिन के खेल की बात करें तो अब तक भारतीय टीम ने 5 विकेट खो दिए हैं। लेकिन ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने इंडिया टीम को धीरे-धीरे आगे बढ़ाया और शानदार पारी खेली है।

IND vs ENG 5th Test

IND vs ENG 5th Test : भारत की स्थिति मजबूत

टीम इंडिया के शुरुआती पांच बल्लेबाज जल्दी ही आउट हो गए। 98 रनों के टोटल इस कॉल पर आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और श्रेयस अय्यर इस मुकाबले में कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। दूसरे सेशन में भारतीय टीम ने हनुमा विहारी, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर का विकेट खो दिया था। खराब शुरुआत के बाद भी भारतीय टीम पहले दिन लगभग 300 का स्कोर पार करने वाली है।

लेकिन खराब शुरुआत के बाद ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की तगड़ी परीक्षा ली है। इस मुकाबले (IND vs ENG 5th Test) के दौरान ऋषभ पंत ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां और इंग्लैंड के खिलाफ पहला शतक लगाया है। इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने अर्धशतक जड़ा और दोनों बल्लेबाज फिलहाल मैदान पर डटे हुए हैं। इन दोनों की शानदार पारी देखकर फैंस सोशल मीडिया में उनकी भरपूर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.