IND vs AUS : दोस्तों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज मंगलवार से शुरू हो गई है। पहला t20 मैच मोहाली में खेला गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह को मौका नहीं दिया गया है। इसके बारे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया है।

IND vs AUS

IND vs AUS : रोहित का बयान

रोहित शर्मा ने टॉस (IND vs AUS) के बाद में बयान दिया है। रोहित शर्मा कहते हैं कि हमारे लिए हर एक मैच बड़ा होता है और हम उससे सीखने की कोशिश करते हैं और हमारा उद्देश्य आज भी ऐसा ही होगा। हमारे लिए खुद को चेक करने के लिए यह एक अच्छा मौका साबित होगा। एशिया कप में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और हम इस बात को चेक करना चाहते हैं कि हम से कहां गलतियां हुई है। हम अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे और हमारे दृष्टिकोण में कोई भी बदलाव नहीं आया है।

पहले T20 मैच में भारतीय टीम के सबसे शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन (IND vs AUS) में जगह नहीं दी गई है। रोहित शर्मा ने इस पर बात करते हुए कहा है कि “दुर्भाग्यपूर्ण हमारी टीम में कुछ खिलाड़ी चोटिल है जिसकी वजह से जसप्रीत बुमराह भी आज नहीं खेल पा रहे हैं, इस मैच से उन्हें ब्रेक दिया गया है हो सकता है कि वह अगले मैच या आखिरी टी-20 मैच में भारतीय टीम का हिस्सा बनेंगे। जसप्रीत बुमराह के अलावा ऋषभ पंत को भी भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है जबकि चहल और अक्षर पटेल टीम में शामिल है।

Leave a comment

Your email address will not be published.