IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच t20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला t20 मैच मोहाली में खेला गया है। भारतीय टीम यह मैच हार गई है। इस हार की वजह भारतीय टीम की गेंदबाजी रही है क्योंकि 209 रन का बड़ा सा टारगेट कोई भी टीम ऐसे ही हासिल नहीं कर पाती।

भारतीय टीम की गेंदबाजी एक बार फिर से कमजोर दिखाई दी है। हालांकि भारतीय टीम के सबसे शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी कर गए हैं लेकिन उन्हें पहले मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया। जबकि इस खिलाड़ी को मौका दिया गया है लेकिन इसने ही में करवा दिया।

IND vs AUS

IND vs AUS : इस खिलाड़ी ने हराया मैच

भारतीय टीम में चोट के बाद में वापसी कर रहे हैं हर्षल पटेल से भारतीय टीम काफी उम्मीद लगाए बैठी थी लेकिन उन्होंने काफी खराब प्रदर्शन किया और भारतीय टीम की हार की वजह बने। एशिया कप में भी हर्षल पटेल शामिल नहीं थे। लोग उनसे उम्मीद लगा रहे थे कि हषर्ल पटेल के टीम में वापस आ जाने से भारतीय टीम की गेंदबाजी को एक मजबूती मिलेगी लेकिन इसका उल्टा ही हो गया। इसलिए उनका दूसरे टी-20 (IND vs AUS) मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है।

हर्षल पटेल ने इतने दिनों के बाद भारतीय टीम में वापसी की है और आते ही काफी महंगे साबित हुए हैं। हर्षल पटेल ने अपने द्वारा कराए गए 4 ओवरों में बिना किसी विकेट के 49 रन लुटाए हैं। लगभग 12 रन प्रति ओवर देकर इसने भारतीय टीम की उम्मीद पर पानी फेर दिया। हर्षल पटेल की T20 क्रिकेट में दिखने वाली वह है करामाती बॉलिंग आज नहीं दिखाई दी। हर्षल पटेल ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड का कैच भी छोड़ दिया था जिन्होंने कि बाद में काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 21 गेंदों में 45 रन की बड़ी पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को इतना बड़ा लक्ष्य हासिल करने में मदद की।

Leave a comment

Your email address will not be published.