टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज शुरू होने से एक दिन पहले केएल राहुल चोट के कारण बाहर हो गए और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कप्तानी संभालने की ज़िम्मेदारी सौंपी गयी है. चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव भी चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो गए. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का आगाज गुरुवार 9 जून से होना है. पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

ऋषभ पंत के कप्तान बनने पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अंग्रेजी में केवल 3 शब्द लिखे. ‘कृतज्ञ, आभार और धन्य.’ (Thankful, Grateful, Blessed). उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया और अपनी भावनाएं व्यक्त करने की कोशिश की.

ऋषभ पंत

ईशा नेगी और ऋषभ पंत काफी वक्त से रिलेशनशिप में

जानकारी के लिए बता दें कि ईशा नेगी और ऋषभ पंत काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में आईपीएल के 15वें सीजन के दौरान ईशा दिल्ली कैपिटल्स के मैच देखने स्टेडियम में भी पहुंची थीं. ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभाल रहे थे.

इस बीच कप्तानी मिलने के बाद ऋषभ पंत ने बुधवार को कहा कि उन्हें खुद ही एक घंटा पहले यह खबर मिली थी. उन्होंने कहा, ‘यह काफी अच्छा अहसास है, हालांकि यह जिम्मेदारी अच्छे हालात में नहीं मिली. मुझे भी यह खबर एक घंटा पहले ही मिली, इसलिए अभी इस अहसास से गुजर रहा हूं.’ पंत घरेलू क्रिकेट में भी दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.