Asia Cup 2022 : एशिया कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को पहला महा मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन इसमें से पहले भारतीय टीम में कुछ बदलाव किया गए है. भारतीय टीम में कुलदीप सेन को शामिल किया गया है, जिन्हें नेट प्रैक्टिस के दौरान देखा गया था. कुलदीप सेन इससे पहले इंडियन प्रीमियर लीग में अपना कमाल दिखा चुके हैं. उन्हें भारतीय टीम में शामिल होने की बहुत खुशी है चाहे वह बतौर नेट गेंदबाज ही क्यों ना बने हों.

भारतीय टीम में कुलदीप सेन के अलावा कुछ और गेंदबाजों को भी नेट प्रैक्टिस के दौरान मौका दिया गया. भारतीय टीम में दीपक चाहर, अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर को पहले ही स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुन लिया गया है.

Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 : इन खिलाड़ियों को मिला मौका

भारतीय टीम में बतौर गेंदबाज कुलदीप सेन को नेट प्रैक्टिस सेशन के दौरान खेलने का मौका दिया गया.इसके अलावा आईपीएल में अपना कमाल दिखा चुके हरप्रीत बरार, एम सिद्धार्थ और सिद्धार्थ शर्मा को भी नेट प्रैक्टिस में गेंदबाजी करवाई गई है. इन सभी खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अपना जलवा दिखाया था. इसी के कारण इन्हें एशिया कप से पहले नेट प्रैक्टिस का मौका दिया गया है.

एशिया कप (Asia Cup 2022) के दौरान 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 28 अगस्त को सुबह 7:30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान का भी यह एशिया कप में पहला मैच होगा. इस मुकाबले को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. एशिया कप (Asia Cup 2022) का फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा.

ग्रुप ए में भारत और पाकिस्तान के साथ हांगकांग भी जुड़ चुकी है. इसके अलावा ग्रुप बी में श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमें शामिल है. भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला 31 अगस्त को हांगकांग के साथ होगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.